Helo App kya hai ? Helo App se paise kaise kamaye

नमस्कार दोस्तों, आज का ये पोस्ट "Helo App kya hai ? Helo App se paise kaise kamaye" उन लोगो के लिए है जो नही जानते है की Helo App से पैसे कैसे कमाते है। तो आप इस पोस्ट को पूरा पढ़े। मैंने इस पोस्ट में Helo App से पैसे कमाने के बारे में पूरा details में बताया है।

दोस्तों Internet में बहुत सारे ऐसे Apps Available है जिनसे आप online पैसे कमा सकते है। जिससे आपका रिचार्ज और खाने पिने का खर्चा निकल जायेगा। तो चलिए आज के इस Post में ऐसे ही एक money earning apps के बारे में जानेंगे।

हर दिन बाज़ार में ऐसी ऐप्प आ रही है जो आपके मनोरंजन के साथ-साथ पैसे कमाने का अवसर प्रदान करती है Helo App भी उन्ही में से एक है जो इन्ह दिनों बहुत पॉपुलर हो रही है जिसे इस्तेमाल करके आप अपने मोबाइल से पैसे भी कमा सकते है।

Helo App kya hai ? Helo App se paise kaise kamaye


भारत मे Helo App काफी trending में चल रहा हैं और बहुत सारे लोग खासकर के युवा generation के बच्चे इससे ज्यादा जुड़े हुए है। और आसानी से इसमे दिए गए कुछ Task को पूरा करके रुपये कमा रहे है। Helo App को Playstore से 100 million से भी ज्यादा यूज़र्स ने download किया है। इसी से आप Helo App की popularity का अंदाजा लगा सकते हैं।

आपको Tiktok के बारे में तो जरुर पता होगा ये भी उसी की तरह एक Social Media App है जिसपर आप अपने Video और Photos Share कर सकते हो। साथ ही आप के मनोरंजन के लिए helo App पर WhatsApp Status, Funny Video, Shayari और Photo देखने को मिल जाएंगे।

यूज़र्स के लिए Helo App 14 भाषओं में उपलब्ध है जैसे- Hindi, Tamil Bengali, kannada , Odia, Telugu Marathi, Gujrati, Panjabi, Malayalam, Bhojpuri, Assamese, Hariyanvi, Rajsthani etc

तो अगर आप मनोरंजन के साथ-साथ अपने मोबाइल से पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको Helo App का जरूर इस्तेमाल करना चाहिए। भारत मे Helo App लोगो के बीच बहुत ही ज्यादा Popular  होता जा रहा है। गांव से लेकर शहर तक ऐसी कोई भी जगह नही बची है जहाँ Helo App के यूज़र्स न हो। लेकिन यदि आप Helo के यूज़र्स है तो आप Helo App से अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। इसलिए आज हम आपको Helo App क्या है और हेलो ऐप्प से पैसे कैसे कमातें है इसके बारे में विस्तार से बताने वाले है।

अगर आपको भी Helo Apps से पैसे कमाने है तो Post में बताये गए सभी Step को ध्यान से Follow करना। Helo Apps भी Paytm Cash कमाने का बहुत ही अच्छा तरीका है।

Helo App क्या हैं

Helo App एक Short Video App है जो की iOS और Android दोनों ही Platform में उपलब्ध है। यह app TikTok, Like App आदि की तरह ही काम करता हैं लेक़िन इसमें बहुत सारे ऐसे फ़ीचर है जो इसे ख़ास बनाते हैं।

Helo App की सबसे ख़ास बात यह है कि आप इस ऐप्प को इस्तेमाल करने के साथ-साथ पैसे कमा सकते हैं औऱ TikTok App की तरह यहां पर शार्ट वीडियो जैसे status, Shayari, photo creat कर सकते हैं।

Helo App डाउनलोड कैसे करे

अगर आप Helo App का इस्तेमाल करना चाहते है तो सबसे पहले आपको इसे डाउनलोड करना पड़ेगा। तो चलिए जानते हैं की Helo App कैसे डाउनलोड करें -

Helo app पर account बनाना बहुत आसान है। इसको install करने के लिए आप दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपने Helo App को install कर सकते है।

Helo App Android Link - Download

आप इस link पर Click करके App Download करते है तो आपको 24 घंटे के भीतर 10 रुपये का बोनस मिलेगा।

जैसे ही आप Link पर click करोगे वैसे ही आप एक दुसरे Page पर पहुच जायेंगे जहा आपको ” Install & Redeem Now ” Button दिखेगा उसपर Click करे, फिर आप Play Store में Redirect हो जाएंगे। अब आप यहां से helo app को install कर ले।

SmartPhone में helo App को install कर लेने के बाद अब आपको helo App पर अपना Account बनाना होगा। तो इसके लिए सबसे पहले helo App को open करना है।
Helo App kya hai ? Helo App se paise kaise kamaye

जैसे ही आप एप्प को ओपन करते है यहाँ पर आपको भाषा को सिलेक्ट करना होता है। उसके बाद मोबाइल स्क्रीन में नीचे दायीं तरफ profile icon पर क्लिक करना है। हेलो app पर account बनाने के लिए आप को कई option मिलते है। यहां आप अपने mobile number से हेलो एप्प पर account बना सकते है या फिर facebook account या gmail account से भी आप हेलो app पर अपना एकाउंट बना सकते है। इस तरह आप इनमे से किसी एक का उपयोग कर हेलो app पर आप अपना account बना सकते है।

Helo App पर एकाउंट कैसे बनाये

 Step 1- सबसे पहले आप helo App open करे, यहां स्क्रीन पर कुछ Languages Show होगी जो Language आप को पसंद आये उसको Select करले।


Step 2- उसके बाद मोबाइल स्क्रीन में Right Side नीचे की तरफ profile Icon होगा उसपर Click करे।

Step 3- अब आप के सामने एक नया पेज होगा जहां आप अपना Mobile Number Enter करके Next करे। फिर नेक्स्ट स्टेप में आप के नंबर पर एक OTP आएगा। अब आप इस OTP को Enter कर दे।

Step 4- फिर अगले स्टेप में आप अपना date of birth और username सेट कर ले। अब आप Successfully Helo App मे Registered हो चुके है।

Helo App से पैसे कैसे कमायें

Helo App से पैसे कमाने के कई तरीके हैं जो इस ऐप्प में देखने को मिलते हैं जैसे ही आप हेलो एप्प पर अपना एकाउंट बना लेते है। उसके बाद आप को एप्प ओपन करना है। जैसे ही आप हेलो एप्प ओपन करेंगे आप के मोबाइल Screen पर उपर Rupees ( ₹ ) Icon दिखेगा उसपर Click करे।
Helo App kya hai ? Helo App se paise kaise kamaye

यहां आप को बहुत सारे task देखने को मिलेंगे आप इन task को पूरा करके अच्छे खासे रुपये और coins earn कर सकते है जैसे कि -

Daily chek in - Helo App पर Account बनाने के बाद आपको Check In का Option मिलता है। जिसमे आपको हर रोज Helo App के तरफ से यूज़र्स को फ्री Coins मिलते है।

First time invite - यदि इस ऑप्शन का इस्तेमाल करके आप अपने दोस्तों को invite करते है। और आप का दोस्त आप के invite लिंक से helo app पर एकाउंट बनाता है। तो आप को तुरंत 50 रुपये का bonus दिया जाता है। और यदि आप को दोस्त उस आप को install करने के बाद 30 दिन तक उपयोग करता है तो इसके आप को 300 रुपये दिए जाते है।

Withdraw Rs 1 - हेलो एप्प पर एकाउंट बनाते ही आप को 1 रुपये दिए जाते है। यदि आप इस रुपये को अपने paytm में withdrawal करते है। तो आप को तुरंत फिर से 1 रुपये दिए जाते है।

Invite 1 friend - आप इस ऑप्शन का इस्तेमाल करके यदि आप अपने किसी एक दोस्तों को invite करते है। और आप का वो दोस्त आप के invite लिंक से helo app पर एकाउंट बना कर 30 दिन तक हेलो एप्प का इस्तेमाल करता है तो इसके आप को 350 रुपये दिए जाते है। 30 दिन के बाद भी अगर आप का दोस्त इस एप्लीकेशन को और भी 15 दिनों तक उपयोग करता है तो फिर से आप को 15 रुपये का बोनस दिया जाता है।

Read in Helo - अगर आप Helo में 1 मिनट के लिए पढ़ते है तो 10 coins मिलते हैं। अगर आप Helo में 3 मिनट के लिए पढ़ते है तो 20 coins मिलते हैं, 5 मिनट के लिए 30 coins, 10 मिनट के लिए 40 coins और 20 मिनट के लिए पढ़ते है तो 100 coins मिलते हैं। जब आप के पास बहुत सारे coins हो जाते है तब आप इन coins को रुपये में बदल सकते है।

Share my income in Helo and friends - यदि आप helo app के यूजर है। और आप हेलो के द्वारा कमाए गए रुपये को अपने 3 दोस्तो के साथ शेयर करते है। तब इसके लिए आप को 150 coins दिए जाते है।

Earn cash - आप के मोबाइल स्क्रीन में नीचे दायीं तरफ एक बक्सा दिखाई देगा। आप उसपर क्लिक करके फ्री reward earn कर सकते है। इस ऑप्शन के साथ यूजर को फ्री coins दिए जाते है।

Lucky Week - Helo App पर आपको एक Lucky week का Option भी मिलता है। जिसमे आप भाग लेकर Lucky week में lucky Winner बन सकते है आप उससे 330000 तक जित सकते है। और इसके अलावा आप mobail phones भी जीत सकते है।

Helo app से पैसे कैसे निकले

Step 1- हेलो एप्प से earn किये हुए पैसे को निकालने के लिए हेलो एप्प के होम पेज में ऊपर दायीं तरफ Coins का Icon दिखेगा उसपर आपको Click करना है।

Step 2- उसके बाद आपको Withdrawal पर Click करना है। और आप बहुत आसानी से अपने earn किये हुए रुपये को अपने Paytm में Transfer कर सकते है। इस एप्प को खास बात यह है कि यहाँ पर आप 1 रुपये से लेकर 100 रुपये तक निकाल सकते है। और वो पैसे आपके Paytm में तुरंत tarnsfer हो जाते है।

निष्कर्ष - Helo App से यदि आप बहुत ज्यादा रुपये कमाना चाहते है तो इसके लिए आप जितने ज्यादा लोगो को invite करेंगे। और वे लोग यदि आप के invite लिंक से helo app पर एकाउंट बनाते है। तब आप हेलो एप्प से अच्छे पैसे कमा सकते है।

दोस्तो आप बताये गए तरीकों का इस्तेमाल करके Helo App से पैसे कमा सकते है। यदि आपको यह पोस्ट " Helo App kya hai ? Helo App se paise kaise kamaye " पसंद आयी है तो,  इस पोस्ट को Social Networks जैसे कि Facebook, Twitter और दुसरे Social media sites पर जरूर share कीजिये। धन्यवाद

इसे भी पढ़े -
Youtube Kya Hai ? Youtube Se Paise Kaise Kamaye

Tik Tok Kya Hai ? Tik Tok Se Paise Kaise Kamaye

Google Adsense Kya Hai Adsense Se Paise Kaise Kamaye

Amazon Flex Se Paisa Kaise Kamaye

Like App Kya Hai ? Like App Se Paise Kaise Kamaye


Popular posts from this blog

Windows 10 पर Microsoft account को कैसे Remove करे?

{Top 10 ऐप} स्पिन करके पैसे कैसे कमाए | Spin Karke Paise Kamane Wala App

Microsoft Account का Password Reset कैसे करें?