(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

आज का समय इंटरनेट का है और आज सभी लोगों के पास मोबाइल फोन है। इसलिए सभी लोग चाहते हैं फ़ोन से पैसे कैसे कमाए ? तो अगर आपके पास एक स्मार्टफोन है तो आप Paisa Kamane Wala App इस्तेमाल करके बहुत अच्छे पैसे कमा सकते हैं। और इन एप्प से कमाये हुए पैसे को पेटीएम कैश के रूप में प्राप्त कर सकते हैं। तथा इन पैसों को आप अपने बैंक अकाउंट में भी ट्रांसफर कर सकते है।

अगर आप ऑनलाइन सर्च करेंगे तो Paisa Kamane Wala App बहुत से मिल जाते है। लेकिन आपको हमेशा इन सब app से सावधानी रखनी चाहिए। आज बहुत से ऐप मार्केट में है जो लोगों से काम तो करवा लेते हैं लेकिन उन्हें पेमेंट के समय पेमेंट नहीं देते हैं। ऐसे में किसी भी ऐप को download करने से पहले आपको उसके रिव्यू और उसकी रेटिंग पता होनी चाहिए।


इसलिए आज हम आपको उन्ह सभी Paisa Kamane Wala App के बारे में बताने वाले हैं जिनको लाखों लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाता हैं इसलिए इनके fake होने के चांस नहीं के बराबर हैं।

Online Paisa Kamane Wala App 2022

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022


1. Roz Dhan app से पैसे कमाये

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

Roz Dhan app काफ़ी पॉपुलर हैं औऱ बहुत सारे लोगों के द्वारा इसका इस्तेमाल किया जाता हैं। आप Rozdhan app का इस्तेमाल करके बहुत ही अच्छे पैसे कमा सकते हैं। यह App बहुत भरोसेमंद है। यह एक Money earning App है जिसमें आप कई तरीकों से पैसे कमा सकते है और साथ ही इसमें आपकों ट्रेंडिंग आर्टिकल और वायरल वीडियो देखकर भी पैसे कमा सकते है।

सबसे पहले आपको first earning के लिए कुछ नहीं करना है। आपको इसमें sign up करते ही 25 रूपए का sign up bonus मिल जायेगा। जब आप किसी का refferal code डालेंगे तो आपको और भी 25 रूपए extra मिल जायेंगे। मतलब sign up करते ही आप को instant 50 रुपये मिल जाते है।

Roz Dhan App से पैसे कमाने के कई तरीके हैं। इस App पर आप न्यूज़ पढ़ कर गेम खेलकर Coins जमा कर सकते हैं। और जब आप के पास बहुत सारे कोइन्स4 इकठ्ठा हो जाते है तब आप इन coins को रुपये में बदल कर पैसे कमा सकते है।

Roz Dhan App से पैसे कमाने का अच्छा तरीका reffer and earn ऑप्शन है। इस एप्प की मिनिमम रिडीम अमाउंट 200 है। और आप कमाये हुए पैसे को instant अपने Paytm Wallet में ट्रांसफर कर सकते हैं।

Roz Dhan ऐप रेफेर करने पर हर एक रेफेर पर 1500 कॉइन मिलते है। यदि कोई भी यूजर आपके रेफरल लिंक से ऐप को ज्वाइन करता है और इसपर न्यूज़ पढ़ता है या कोई टास्क पूरा करता है तो आपको अगले दिन 1 हजार कॉइन मिलते है। इस ऐप का रेफरल प्रोग्राम बहुत ही अच्छा है। आप इसपर टास्क पुरे करके, न्यूज़ पढ़कर भी पैसे कमा सकते हैं।

Roz Dhan App के फायदे

  • रोज धन ऐप से पैसा कमाने के लिए किसी तरह की Investment की जरूरत नहीं पडती है।
  • यह बहुत अच्छा पैसा कमाने वाला एप है।
  • यह ऐप ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए काफी भरोसेमंद है।
  • इस ऐप पर आपके लिए रोजाना नए नए टास्क अपडेट किये जाते हैं।
  • इसपर बहुत ज्यादा टास्क होने की वजह से इनकम भी ज्यादा होती हैं।

Roz Dhan App के नुकसान

  • रोज धन ऐप पर कॉइन वैल्यू बहुत कम हैं।
  • RozDhan ऐप पर 200 कॉइन एक रुपया के बराबर होता हैं।
  • इस ऐप पर Invite Commission काफी कम हैं।
  • इसपर मिलने वाले task अन्य ऐप के मुकाबले काफी लम्बे होते हैं।

Roz Dhan App डाउनलोड कैसे करें

रोजधन एप को डाउनलोड करना बेहद ही आसान काम है यह ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है इस ऐप को आप प्ले स्टोर से बिल्कुल फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं और पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं।

  • सबसे पहले अपने मोबाइल में प्ले स्टोर को ओपन करे।
  • इसके बाद प्ले स्टोर के सर्च में Roz Dhan टाइप करें और सर्च करे।
  • अब यह ऐप आपको सबसे ऊपर दिखाई देगा।
  • आप इंस्टॉल बटन पर क्लिक करें।
  • इसके बाद यह ऐप आपके फोन में डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।

Roz Dhan App से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए Roz Dhan App क्या हैं और Roz Dhan App से पैसे कैसे कमायें पोस्ट को जरूर पढ़ें।

2. One Ad से पैसे कमाये 

यह बहुत ही पुराना और भरोसेमंद Money Earning App है। जिसे 10 Million से अधिक लोगो द्वारा downloads किया गया हैं। इसी से आप अंदाजा लगा सकते है कि यह एप्प कितना ज्यादा trusted है। और गूगल प्ले स्टोर पर इस एप्प को 4.1 की rating भी मिल चुकी है जो कि काफी अच्छी है।

इस App में आपको कुछ आसान से टास्क पूरे करने पड़ते हैं जैसे कि कोई app download और फिर कुछ देर तक उसका इस्तेमाल करना होता है। और इस काम के आप को पैसे दिए जाते है। पैसे मिलने के बाद चाहे तो आप बाद में डाउनलोड किये हुए apps को delete भी कर सकते है।

इसके अलावा इस App में कई तरह के Game के टूर्नामेंट खेल सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं। इसके अलावा आप रेफरल से भी पैसे कमा सकते हैं। यदि आप अपने किसी दोस्त को रेफर करके उससे App डाउनलोड करवा देते हैं तो आपको कुछ पैसे मिलते है

इसमें app में आप spin wheel की मदद से भी rewards और points जीत सकते हैं। और आप कमाये हुए पैसे को अपने Paytm Wallet में ट्रांसफर कर सकते हैं। लेकिन आपको प्रत्येक withdrawal पर आप के earning में से 2.8 रूपए चार्ज के रूप में cut किये जाते है।

3. Task Bucks से पैसे कमाये 

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

यह एक money earning app है जिसे paly store से 10 लाख लोगों द्वारा डाउनलोड किया गया है। और इस एप्प को गूगल play store पर 4.3 की rating भी मिल चुकी है। इसलिए यह बहुत अच्छा और  भरोसेमंद app है। इस एप्प में आप गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं। इसके अलावा इस App में आपको कुछ आसान से टास्क पूरे करने पड़ते हैं जैसे कि कोई app download और फिर कुछ देर तक उसका इस्तेमाल करना होता है। और इस काम के आप को पैसे दिए जाते है। Task Bucks आपको कोई भी बुरा या गलत app डाउनलोड नहीं करवाता है। यह app अच्छे और भरोसेमंद होते हैं। जैसे कि (dream 11, MPL, Airtel आदि) इसके अलावा आप इसमें आप reffer and earn के जरिये भी कमाई कर सकते हैं। इस एप्प की minimum withdrawal बहुत ही कम है। जब आप 30 रूपए कमा लेंगे तो आप इसे अपने paytm wallet में tranfer कर सकते हैं।

4. Google Opinion Rewards से पैसे कमाये 

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

अगर कहीं भी google का नाम आ जाता है तो हम उस पर पूरा भरोसा कर सकते हैं। यह Google का एक अपना earning app हैं जिससे कि आप पैसे कमा सकते हैं यह सबसे भरोसेमंद earn money app हैं क्योंकि यह दुनिया की सबसे बड़ी और भरोसेमंद कंपनी Google द्वारा बनाया गया हैं इसलिए इस Mobile App का इस्तेमाल लाखों-करोड़ों लोंगो द्वारा किया जा रहा है। यह एक ऐसे mobile app है जहा आपको आसान से सवालों के जवाब देने होते है। और गूगल द्वारा दिये गए सर्वे को पूरा करना होता है जिसके बाद गूगल की तरह से रिवॉर्ड के रूप में पैसे मिलते हैं। आप इस cash का उपयोग करके play store से games, apps, movies, books आदि चीजें खरीद सकते हैं। आप इस cash से apps के अंदर किसी service के लिए या कोई चीज खरीदने के लिए payment के रूप में भी उपयोग कर सकते हैं। जैसे कि PUBG में UC खरीदने के लिए।

Google Opinion Rewards से पैसा कैसे कमाए

Google Opinion Rewards में पैसा कमाने के लिए सबसे पहले आपको इस ऐप पर अपना गूगल अकाउंट लॉग इन करना होगा। इसके बाद गूगल आपको ट्रैक करेगा और आपकी Activity और Apps को देखते हुए आपको गूगल जल्द ही Survey देगा। इन Survey को पूरा करने पर Google आपको पैसा देता है। 

गूगल ओपिनियन रिवार्ड ऐप द्वारा कमाए गए पैसे का इस्तेमाल आप Online Services खरीदने के लिए कर सकते है। इनसे आप PUBG UC या किसी एप्लीकेशन की सर्विस Buy करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।

Google Opinion Rewards App के फायदे

  • यह एक बहुत ही अच्छा पैसा कमाने वाला ऐप हैं।
  • इस ऐप में पेमेंट Issue कभी नहीं होता हैं।
  • आप छोटी मोटी सर्वे करके पैसे कमा सकते है।
  • इस ऐप में हर महीने बहुत अच्छी Survey आपको मिलती रहती हैं।
  • Survey काफी आसान और Genuine होती हैं।  

Google Opinion Rewards App के नुकसान

  • अगर गूगल को आपकी प्रोफाइल Genuine नहीं लगती है तो गूगल आपको Survey नही देता हैं।
  • Google Opinion Rewards से कमाए गए पैसों को आप Bank में नहीं ले सकते लेकिन डिजिटल तरीके से आप इसका उपयोग कर सकते है।
  • Google Opinion Rewards में कभी-कभी बहुत कम Points वाली Survey मिलती है।

Google Opinion Rewards App डाउनलोड कैसे करें

यह ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है आप गूगल ऑपिनियन रीवार्ड्स एप को प्ले स्टोर से बिल्कुल फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं -

  • सबसे पहले मोबाइल में प्ले स्टोर ऐप को ओपन करें।
  • इसके बाद अब आप Google Opinion Reward लिखकर सर्च करें।
  • इसके बाद आपको Google Opinion Rewards ऐप दिख जायेगा।
  • अब आप इंस्टॉल पर क्लिक करें।
  • इसके बाद Google opinion Rewards ऐप डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।

5. Cash Buddy से पैसे कमाये 

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

Cash Buddy एक ऐंसा App है जहा आप को अच्छे-अच्छे Offers और Data के साथ पैसे कमाने का मौका मिलता है। यह app बिलकुल Taskbucks की तरह ही काम करता है। आप इसमें Apps Download करके पैसे कमा सकते हैं। इसके अलावा आप इस app पर games खेलकर और survey करके पैसे कमा सकते हैं। इसके साथ ही इस एप्प में आप को refer and earn का option भी मिल जाता है। जिसका इस्तेमाल करके आप ढेर सारे पैसे कमा सकते है। आप इससे कमाए गए पैसों को बड़ी ही आसानी से अपने paytm wallet में redeem कर सकते हैं।

6. Pocket Money App से पैसे कमाये 

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

आप इस एप्प का इस्तेमाल बिल्कुल Task Bucks की तरह कर सकते है। यह एक money earning app है जिसे paly store से लाखो लोगों द्वारा डाउनलोड किया गया है। और इस एप्प को गूगल play store पर 4.5 की rating भी मिल चुकी है। इसलिए यह बहुत अच्छा और भरोसेमंद app है। इस App में आपको कुछ आसान से टास्क पूरे करने पड़ते हैं जैसे कि कोई app download और फिर कुछ देर तक उसका इस्तेमाल करना होता है। और इस काम के आप को पैसे दिए जाते है। इसके अलावा आप Pocket Money में Apps Download करने के साथ games खेलकर, survey job करके व अन्य task करके पैसे कमा सकते हैं। इसके अलावा इस एप्प में आप को invite लिंक का भी ऑप्शन मिलता है। जिसका इस्तेमाल आप Pocket Money App से बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते है। आप इसमें कमाए गए पैसों को बड़ी ही आसानी से अपने Paytm Wallet में tranfer कर सकते हैं।

7. Paybox से पैसे कमाये 

Paybox एक app नहीं बल्कि एक website है। जिसका app अभी उपलब्ध नहीं है। लेकिन पैसे कमाने के मामले में Paybox एक बहुत ही अच्छी site है जिससे कि आप घर बैठे आसानी से पैसे कमा सकते हैं। Paybox पर आप नीचे बताये गए तरीकों से पैसे कमा सकते हैं -
  • Paybox में आप trend या poll पोस्ट करके 10 रूपए हर पोस्ट के कमा सकते हैं। इसके आलावा आप इस एप्प पर trend guess करके इंस्टेंट 5 रूपए कमा सकते हैं।
  • आप इसमें Games खेलकर भी पैसे कमा सकते हैं। Paybox में आप reffer and earn के द्वारा भी कमाई कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें offers और events भी चलते रहते हैं। जिसका इस्तेमाल करके आप बहुत पैसे जीत सकते है।

जब आप paybox से  50 रूपए कमा लेंगे। तब आप इन पैसों को अपने paytm wallet में transfer कर सकते हैं। आप के paytm wallet में पैसे transfer होने में 24 घंटे का समय लगता है।

8. True Balance से पैसे कमाये 

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

True Balance से आप रिचार्ज करके पैसे कमा सकते हैं। यदि आप इससे किसी भी तरह का कोई रिचार्ज करते हैं तो आपको बहुत ज्यादा कैशबैक दिया जाता है। आप इस कैशबैक से कमाये हुए पैसे को किसी दुसरे रिचार्ज में उपयोग कर सकते हैं। गूगल प्ले स्टोर पर इस एप्प की रेटिंग 4.3 है। इसके अलावा आप इससे refer and earn और spin wheel के जरिये भी cash back जीत सकते हैं।

True Balance App के फायदे

  • यह Trusted and Secure ऐप हैं।
  • यह ऐप अपने यूजर को हमेशा कैशबैक प्रदान करता हैं।
  • इस ऐप में पैसे ऐड करना बहुत सरल हैं।
  • 1 क्लिक में रिचार्ज कर सकते हैं।
  • ऐप इस्तेमाल करने में किसी भी तरह की परेशानी नहीं आती हैं।

True Balance App के नुकसान

  • कैशबैक के अलावा पैसा कमाने के लिए अलग से कोई ऑप्शन नहीं दिए गए हैं।
  • अगर आपकी मोबाइल शॉप है और आपके पास बहुत ज्यादा लोग रिचार्ज के लिए आते है तो यह ऐप बेस्ट हैं।
  • कैशबैक को रीडिम होने में 24 से 48 घंटा समय लगता हैं।

True Balance App डाउनलोड कैसे करें

  • यह ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है इसे आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है।
  • प्ले स्टोर को ओपन करे और True balance App लिखकर सर्च करें।
  • अब आपको true Balance App दिखाई देगी।
  • आप इंस्टॉल पर क्लिक करें।
  • इसके बाद यह ऐप आपके फोन में डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।

9. MPL से पैसे कमाये 

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

MPL एक Paise Kamane Wala App है जिसमें कि आप Games खेलकर पैसे कमा सकते हैं। लेकिन बहुत सारे लोग Mobile Game खेलने में अपना बहुत समय बर्बाद करते है जिससे सिर्फ़ आप का टाइम पास होता है लेक़िन आप MPL Game खेलने के साथ-साथ पैसे भी कमा सकते है। इस App के अंदर आपकी मनपंसद के कईं सारे Mobile Game होते है। MPL में आप Games खेलने के साथ Sport Predication करके भी पैसे कमा सकते हैं। यह Fantasy Sport होता है जिसमें कि आप Games की प्रेडिक्शन कर सकते हैं। इसके अलावा आप इसमें पैसे कमाने के लिए अपने दोस्तों को भी invite कर सकते हैं इससे भी आपको 75 रूपए का bonus cash दिया जाता है। आपको MPL में Sign Up करते ही 10 रूपए का bonus cash और कुछ tokens मिलते है। आप इसका उपयोग game खेलने में कर सकते हैं। इसमें आप 8 ball pool, PUBG, Free Fire, Fruit Ninja आदि games खेल कर पैसे कमा सकते है। आप इससे कमाए गए पैसों को बड़ी आसानी से Paytm Wallet, Amazon Wallet, UPI या Bank Transfer के द्वारा प्राप्त कर सकते हैं।

MPL App के फायदे

  • ऑनलाइन गेम खेलकर पैसा कमाने के लिए यह बहुत अच्छा ऐप है।
  • इस ऐप पर आप बिना पैसों के भी गेम खेल सकते है और पैसा कमा सकते है।
  • इस ऐप का Referral प्रोग्राम बहुत अच्छा है यह आपको ज्यादा कमीशन देता है।
  • MPL पर पैसे Withdrawal का तारिका बहुत आसान और तेज हैं।
  • इस ऐप आपको गेम Predications करके पैसे कमाने का मौका देता हैं।

MPL App के नुकसान

  • यह एक गेम प्रिडिक्शन एप है अगर इस ऐप पर आप गलत प्रेडिक्शन करते हैं तो आप अपने पैसे हार सकते हैं।
  • इस ऐप पर पैसे लगाकर पैसा कमाना रिस्की होता है।
  • इस ऐप की आपको लत लग सकती है यह ठीक जुए की भाँती होता है। आप इस ऐप से दूर रहे।
  • अगर आप किसी गेम में परफेक्ट नहीं है तो आप अपने सभी पैसे हार जायेंगे।
  • MPL में बहुत ज्यादा पैसा लगाना जोखिम भरा हो सकता हैं।
  • इस ऐप को भारत सरकार कभी भी बैन कर सकती हैं।
  • छोटी उम्र के बच्चों के लिए यह काफी हानिकारक ऐप है।

MPL App डाउनलोड कैसे करें

एमपीएल ऐप को डाउनलोड करना है बहुत ही आसान काम है इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको गूगल में MPL App Download लिखना होगा। इसके बाद इसकी ऑफिशियल वेबसाइट ओपन होती है जिसे ओपन करके आप इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं

  • सबसे पहले MPL की वेबसाइट पर जाए।
  • अब अपना फ़ोन नंबर इंटर करें।
  • इसके बाद आपके नंबर पर MPL की डाउनलोड लिंक मिल जायेगी।
  • अब आप लिंक पर क्लिक करके ऐप को डाउनलोड कर सकते है।


(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

Cash Boss एक पुराना और भरोसेमंद App है। आप इससे कमाए गए पैसों को paytm wallet में प्राप्त कर सकते हैं या आप इसकी मदद से कमाए गए पैसों से अपना मोबाइल रिचार्ज कर सकते हैं। इसमें Task Bucks की तरह दिए गए Apps को डाउनलोड करना है और उन apps को इस्तेमाल करना होता है। जिसके आप को पैसे मिलते है। इसके अलावा आप इसमें spin wheel और refer and earn के द्वारा भी पैसे कमा सकते हैं।

11. Google Pay से पैसे कमाये 

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

Google Pay एक digital Wallet System है। जिसका इस्तेमाल आप ऑनलाइन शॉपिंग, मनी ट्रांसफर, मोबाइल/DTH रिचार्ज, बिजली बिल, गैस बिल जैसे कई सर्विसेज में कर सकते है। और cashback के द्वारा पैसे कमा सकते हैं। Google Pay वैसे तो एक Recharge Karne Wala App है लेकिन साथ ही साथ यह एक बहुत ही अच्छा Paisa Kamane Wala App भी है। इसमें आप weekly lucky prize, offers और rewards के द्वारा भी पैसे कमा सकते हैं।

12. Dream 11 से पैसे कमाये 

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

Dream 11 एक Sports Prediction app है जहाँ पर आप live चल रहे किसी भी sports जैसे कि (cricket, football, kabaddi) आदि का prediction करके पैसे कमा सकते हैं। आप को जिस खेल के बारे में ज्यादा जानकारी है उसी के हिसाब से आपको अपनी एक टीम बनानी होती है और जिस हिसाब से team के खिलाड़ी प्रदर्शन करते हैं आपको उस हिसाब से point मिलते हैं। इन points के आधार पर leaderboard में आपकी rank तय की जाती है और आपको पैसे दिए जाते है। आप इसमें लाखों रूपए प्रति match के लिए भी जीत सकते हैं। आपको Dream 11 में sign up करते ही 100 रूपए का bonus दिया जाता है। जिसका उपयोग आप किसी भी match खेलने के लिए कर सकते है। आप इससे जीते गए पैसों को सीधे अपने bank account में transfer कर सकते हैं।

Dream11 App के फायदे

  • इस ऐप पर आप लाइव चल रहा है किसी मैच का प्रेडिक्शन करके पैसे कमा सकता है
  • पैसा कमाने के लिए यह भरोसेमंद ऐप हैं।
  • इस ऐप पर टीम बनाना आसान होता हैं।
  • Dream11 एप पर हमेशा Contest होते रहते हैं।
  • यदि आपको ही मैच जीत पर हैं तो यह ऐप आपको बहुत ज्यादा पैसा देती हैं।
  • इसमें मैच से जुड़ी सभी न्यूज़ मिलती रहती हैं।
  • इस ऐप पर अपनी टीम बनाने से पहले आप ख़िलाड़ी की प्रोफाइल देखकर उसका रिकॉर्ड का अंदाजा लगा सकते हैं।

Dream11 App के नुकसान

  • यह एक तरह का गेम प्रेडिक्शन ऐप है यदि आप किसी गेम का गलत प्रेडिक्शन करते हैं तो आप अपने सारे पैसे हार सकते हैं
  • यह Play Store या Apple Store पर उपलब्ध नहीं हैं।
  • नए यूजर के लिए यह ऐप रिस्की हो सकता है
  • सरकार द्वारा इसे किसी भी समय बैन किया जा सकता हैं।

Dream11 App डाउनलोड कैसे करें

यदि आप dream11 ऐप को डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस ऐप को डाउनलोड करने का तरीका बहुत ही आसान है आप इसके ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर इस ऐप को अपने फोन में डाउनलोड कर सकते है।

  • Dream11 की वेबसाइट पर जायें।
  • इसके बाद आप अपना फ़ोन नंबर इंटर करें।
  • फिर आपके नंबर पर डाउनलोड लिंक प्राप्त होगा।
  • आप डाउनलोड लिंक पर क्लिक करके Dream11 App को डाउनलोड कर सकते है।


(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

Meesho App वह ऑनलाइन स्टोर हैं जहाँ भारत की बड़ी बड़ी होलसेल कम्पनी अपने प्रोडक्ट को लिस्ट करके रखती हैं। जब आप इस एप्लीकेशन में अपना अकाउंट बनाकर इसके किसी भी प्रोडक्ट को सोशल मिडिया साइट्स पर सेल कराते है तब आप को कमिशन के रूप में पैसे मिलते है। यह उन्ह लोगों के लिए बेहद अच्छी ऐप्प है जो ऑनलाइन बिज़नेस बिना कोई इन्वेस्टमेंट किये ही पैसे कमाना चाहते है। meesho app से पैसे कमाने का कोई लिमिट नही है। आप यहां से जितना प्रोडक्ट सेल करवाते है आप उतने ही ज्यादा पैसे कमा सकते है।

Meesho App से आप इस तरह से पैसे कमा सकते हैं

  • सबसे पहले प्ले स्टोर से Meesho App डाउनलोड करें।
  • मीशो ऐप डाउनलोड करने के बाद आपको इसपर अकाउंट बनाना होगा आप मोबाइल नंबर का उपयोग करके अकाउंट बनाए।
  • इसके बाद अपना BrandName लिखे।
  • अब Meesho app के होम पेज पर आपको अनेको प्रोडक्ट दिखाई देगा। इन्हें आप अपने WhatsApp/Facebook/Instagram इत्यादि पर शेयर कर सकते है।
  • अगर आपके दोस्तों या किसी भी कस्टमर को आपके द्वारा शेयर किया गया प्रोडक्ट पसंद आता है तो वह आपसे प्रोडक्ट का Price पूछेगा।
  • ऐसे में Product Price में आप अपना Margin ऐड करके कस्टमर को प्राइस बताए। मतलब प्रोडक्ट प्राइस 300 है तो आप अपना प्रॉफिट रखकर कस्टमर को 350 रुपया बताए।
  • आप प्रोडक्ट को कस्टमर के एड्रेस पर ऑर्डर करे।
  • Payment ऑप्शन में आप Cash On Delivery चुने और ऑर्डर बुक करे।
  • ऑर्डर कस्टमर के पास डिलीवर होने के बाद आपका प्रॉफिट आपके खाते में add हो जाता है।

Meesho App के फायदे

मीशों एक ऑनलाइन अर्निंग एप है इस ऐप को इस्तेमाल करने के अनेकों फायदे है -

  • इस ऐप से आप ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते है।
  • Meesho ऐप से आप पैसा कमा सकते है।
  • यह बिना इन्वेस्टमेंट किए पैसे कमाने वाला एप है।
  • Meesho की प्रोडक्ट डिलीवरी सर्विस बहुत अच्छी हैं।
  • गूगल एंव ऑनलाइन मार्किंग में Meesho की Rating काफी अच्छी हैं।
  • Meesho ऐप पर प्रॉफिट बहुत जल्दी हमारे बैंक में मिल जाता हैं।
  • मीशों पर कैश ऑन डिलीवरी की सुविधा मिलती है।

14. Nostragamus Pro से पैसे कमाये 

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

यह भी Dream 11 की तरह ही sports prediction app है और आप इसमें cricket, football, basketball और अन्य sports की prediction कर पैसे कमा सकते है। लेकिन यह dream 11 से थोड़ा अलग है। Dream 11 में जहाँ पर आपको team बनानी होती है। लेकिन Nostra Pro में आपको बस live चल रहे किसी भी match के लिए result predict करने होते है। यहाँ पर आपसे कुछ सवाल पूंछे जाते है और आपको उनका जवाब देना होता है जैसे कि - इस मैच में कितने रन बनेंगे ?
  • 100 से कम
  • 100-150
  • 150-200
  • 200 से ज्यादा

सही जवाबों के आधार पर leaderboard में rank तय की जाती और प्राइस मनी दिया जाता है। दूसरी बात जो इसे dream 11 से अलग बनाती है वह है इसमें आपको option मिलता है कि आप अपनी payment को अपने paytm wallet में transfer कर सकते हैं।

15. Cash Karo App से पैसे कमाए

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

अगर आप अपने लिए एक अच्छा पैसा कमाने वाला एप्स खोज रहे हैं तो कैश करो ऐप आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है। यदि आप ऑनलाइन बहुत ज्यादा खरीदारी करते हैं तो आप कैश करो ऐप का इस्तेमाल करके ज्यादा से ज्यादा कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। कैशबैक प्राप्त करना भी एक तरह से पैसा कमाना होता है।

अगर आप फ्लिप्कार्ट, अमेज़न और अनेक शोपिंग वेबसाइट से शोपिंग करते है तो आपके लिए Cash Karo आपको काफी कैशबैक कमाने का मौका देती है। यह आपको अनेक शोपिंग वेबसाइट से प्रोडक्ट खरीदने पर आपको अच्छा कैशबैक देती हैं।

इस ऐप से पैसा कमाने के लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है, अगर आप ऑनलाइन कुछ खरीदने जा रहे है तो Cash Karo ऐप पर ऑफर चेक करें। अगर कुछ ऑफर चल रहा है तो वहां से फ्लिप्कार्ट या अमेज़न पर क्लिक करके प्रोडक्ट को खरीदें। इसके बाद प्रोडक्ट खरीदने के बाद आपको कैशबैक प्राप्त होता है।

Cask Karo App के फायदे

  • कैशकरो ऐप से आपको प्रत्येक खरीदारी पर कैशबैक प्राप्त होता है।
  • कैश करो ऐप पर बहुत ज्यादा ज्यादा कैशबैक मिलता है।
  • Cash karo में मिले कैशबैक को आप अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।
  • यह काफी अच्छा शोपिंग ऑफर ऐप हैं।
  • कैशकरो एप से रिचार्ज करने पर भी आपको कैशबैक प्राप्त होता है।
  • महंगे प्रोडक्ट को सस्ते में खरीदना है तो Cash Karo आपके फायदेमंद हो सकता हैं।

Cash Karo App के नुकसान

  • कैश करो ऐप पर ज्यादा ईकॉमर्स वेबसाइट शामिल नहीं हैं।
  • कैश करो ऐप नए यूजर को ज्यादा कमीशन देता है और पुराने यूजर को कम कमिशन मिलता हैं।
  •  इस ऐप पर कभी-कभी Redirect Issue का सामना करना पड़ता है।

Cash Karo App डाउनलोड कैसे करें

  • यह ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है इसे आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।
  • सबसे पहले प्ले स्टोर पर जायें।
  • इसके बाद प्ले स्टोर सर्च बार में Cash Karo टाइप करे और सर्च करे।
  • इसके बाद आपको Cash Karo ऐप दिखाई देगी।
  • अब आप इंस्टॉल पर क्लिक करके ऐप डाउनलोड करे।

16. Winzo Gaming App से पैसे कमाए

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

यह एक गेमिंग प्लेटफॉर्म है जहां आप गेम खेल कर पैसा कमा सकते हैं। यह ऐप आपको गेम खेलने के साथ-साथ पैसा कमाने का भी मौका देता है। यदि आप इस ऐप पर गेम खेलते हैं और आप गेम को जीतते हैं तो इसके बदले में आपको पैसे मिलते हैं। Winzo Games भारत का पोपुलर पैसा कमाने वाला गेम है, इसे डाउनलोड करने के बाद इसमें अनेक टूर्नामेंट, प्रतियोगिता और टास्क होता है जिनका हिस्सा बनने पर Winzo Games यूजर को पैसा देता है।

Winzo Games में अनेक गेम्स जैसे PUBG, FREE FIRE, 8BALL POOL इत्यादि के Contest, Tournaments होते है। आप Spin wheel का उपयोग करके आप पैसा कमा सकते है।

इसके अलावा यह आपको रेफर एंड अर्न का भी ऑप्शन देता है यदि आप इस ऐप को अपने सोशल साइट पर रेफर करते हैं और आपके रेफरल लिंक से कोई भी इस ऐप को जॉइन करता है तो इसके बदले में आपको अच्छे खासे कमीशन मिलते हैं। यह काफी लोकप्रिय ऐप है जिससे आप पैसा कमा सकते है।

Winzo Games App के फायदे

  • विंजो पर आप गेम खेल कर पैसा कमा सकते हैं।
  • यह ऐप आपको इंटरटेनमेंट के साथ पैसा कमाने का मौका देता है।
  • विंजो पर बहुत सारा गेम उपलब्ध है आप अपने पसंद का हिसाब से गेम खेल कर पैसा जीत सकते हैं।
  • विंजो पर गेम खेलने से आपकी गेमिंग स्किल्स अच्छी होती हैं।
  • विंजो एप को इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है।
  • इस ऐप पर गेम खेलने के लिए आपको पैसा देने की जरूरत नहीं होती है।
  • जीते हुए पैसे को आसानी से withdrawl कर सकते हैं।

Winzo Games App के नुकसान

  • विंजो पर यदि आप पैसा लगाकर गेम खेलते हैं और यदि आप गेम हार जाते हैं तो आपके पैसे बेकार चले जाते है।
  • विंजो पर ज्यादा गेम खेलने से आपको इस ऐप की लत भी लग सकती हैं
  • यदि आप कोई गेम खेलना में एक्सपर्ट नहीं है तो आप इस पर गेम नहीं जीत सकते हैं।
  • नए लोगों के लिए यह ऐप थोड़ा रिस्की है।

Winzo Gaming App डाउनलोड कैसे करें

यदि आप विंजो गेम इन ऐप को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप इसके ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।

  • सबसे पहले Winzo Gaming वेबसाइट पर जायें
  • इसके बाद अपना मोबाइल नंबर इंटर करें।
  • अब आपके नंबर पर ऐप डाउनलोड लिंक प्राप्त होगा।
  • आप लिंक पर क्लिक करके Winzo Gaming को डाउनलोड कर सकते है।

17. Zupee Gold Games

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

यह एक पैसा कमाने वाला ऐप है जिस पर आप
LIVE Quiz गेम खेल कर पैसे कमा सकते है। पैसा कमाने के लिए यह भरोसेमंद ऐप है। यदि आप गेम खेलकर पैसा कमाना चाहते है तो आप इस ऐप को डाउनलोड कर सकते है।

इस ऐप पर आप Live Trivia और Quiz Competition में भाग लेकर हर रोज 500-1000 रुपये कमा सकते है। ZUPEE Gold पर अधिकांश Maths, GK, English इत्यादि से जुड़े आसान सवाल पूछे जाते हैं। आप 10 Seconds में सही जवाब देकर गेम जीत सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं। इस ऐप द्वारा आप जीते हुए पैसों को डायरेक्ट अपने पेटीएम वॉलेट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

Zupee Gold Games Features:

  • यह गेम खेल कर पैसा कमाने वाला ऐप है।
  •  यह FREE में पैसे कमाने वाला ऐप है।
  •  यह आपको रियल मनी देता है।
  •  आप अपने जीते हुए पैसों को पेटीएम वॉलेट में ट्रांसफर कर सकते हैं।
  •  इसपर हमेशा Tournaments चलते रहते हैं। जिसमे भाग लेकर आप पैसे जीत सकते है।
  •  पैसा कमाने के लिए आप इसे Refer और Earn कर सकते हैं।

ज़ूपी गोल्ड गेम से Paytm Cash कमाने का तरीका

  • GOLD Tournaments में भाग लेकर
  •  Live Quiz में हिस्सा लेकर
  •  Referral Link शेयर करके

18. Bubble Burst – Paisa Wala Bubble Shooter Game


(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022


या एक तरह का गेम खेल कर पैसा कमाने वाला ऐप है। आप मोबाइल में BUBBLE गेम खेलकर पैसे कमा सकते है। जिन्हें Bubble गेम खेलने में मजा आता है उनके लिए यह ऐप बहुत खास है क्योंकि इस ऐप पर आप मनोरंजन के साथ साथ पैसे भी कमा सकते है। गेम जितने पर आपको PayPal Money मिलते है। 


अभीतक Bubble Burst अपने Users को 10 हज़ार Dollars से ऊपर दे चूका है। इस ऐप पर आप डॉलर में कमाई कर सकते है।


Bubble Burst Features:


  • इस गेम को छोटे बच्चे भी खेल सकते हैं।
  •  खेलने में बहुत आसान है।
  •  मनोरंजन के साथ पैसे भी कमा सकते है।
  •  यह Google के Play Store पर उपलब्ध है
  •  अनलिमिटेड Points जीत सकते हैं।


Bubble Burst में Game खेलने का तरीका


  • सबसे पहले मोबाइल में डाउनलोड करें।
  •  फिर Account signup करके Login करे।
  • फिर गेम खेलकर ढेर सारे Points जीत सकते है।


Bubble Burst से PayPal Money कैसे प्राप्त करें


  • Prize Tickets जीतकर
  •  गेम खेल कर Points कमाने पर
  •  Cash Prize में भाग लेन पर


(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022


यह ऐप गेम खेलकर पैसे कमाने के लिए यह बहुत अच्छा है। यह बिल्कुल SkillClash की तरह है जिसपर आप को बहुत सारे एडवेंचर गेम्स खेल कर पैसे जीत सकते हैं। यह SkillClash की तरह ही Mobile Browser पर आधारित एक Web/HTML5 Game है। जिसे आप 2GB वाले मोबाइल फोन में भी खेल सकते है।


इसके अलावा इस ऐप पर आपको गेम रिजल्ट प्रिडिक्ट करके पैसे कमाने का भी मौका मिलता है। Nostra Pro पर आप क्रिकेट, फुटबॉल जैसे स्पोर्ट्स Match के Result को Predict करके Real Money जीत सकते हैं।


इस पर Fantasy, Cards, Casual और Quiz जैसे बहुत सारे Make Money Games मौजूद हैं। इस ऐप पर आप अपने पसंद का गेम खेल सकते है।


NostraGamus Pro Features:


  • इस ऐप पर आप गेम प्रेडिक्ट करके पैसे जीत सकते है।
  •  इसपर बहुत सारे गेम मौजूद है जैसे कार्ड गेम, पूल, Quiz आदि।
  •  इस पर आप फेंटेसी गेम खेल सकते है।
  •  आप अपने जीते हुए पैसे डायरेक्ट Bank, UPI अथवा Paytm में Transfer कर सकते है।
  •  इस ऐप को आप कम RAM वाले Phone में इस्तेमाल कर सकते हैं
  •  नोस्ट्रा-गेमस एक भरोसेमंद पैसा कमाने वाला गेम है
  •  हर रोज़ Spin & Win का मौका मिलता है
  •  हर तरह के Sports Games मौजूद हैं।

20. MyTeam11 Sports – Paisa Kamane Ka Game

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

MyTeam11 Sports एक तरह का फेंटेसी गेमिंग प्लेटफार्म है। MyTeam11 बिलकुल DREAM11 की तरह काम करता है। जहां पर आपके लिए बहुत सारे फेंटेसीे गेम उपलब्ध हैं। आप फेंटेसी गेम खेलकर अच्छे खासे पैसे अर्न कर सकते हैं।

इस ऐप पर पैसे जीतने के चांस काफी ज्यादा होते हैं क्योंकि यह एक नया ऐप है जिसके बारे में अधिकतर लोगों को पता नहीं है इसलिए इस ऐप पर कंपटीशन बहुत ही कम है।

इसकी लोकप्रियता को देखते हुए Virendra Sehwag इसका विज्ञापन कर रहे हैं। यह बहुत ही भरोसेमंद और सुरक्षित पैसे कमाने वाला ऐप है।

इस ऐप पर रोजना 100+ Contest चलते रहते हैं। जिसमें हिस्सा लेकर आप प्राइज जीत सकते है।

MyTeam11 App के Features:

  • यह एक फेंटेसी गेमिंग प्लेटफार्म है।
  • यह बहुत ही सुरक्षित और लीगल प्लेटफार्म है।
  • यह Apple और Android दोनों के लिए उपलब्ध है।
  • आप अपने जीते हुए पैसों को Instant Withdraw कर सकते हैं
  • इसपर अनेको प्रकार के Fantasy Sports Games मौजूद है।

21. CardBaazi Game – Real Paisa Earning Game

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

यह एक तरह का पैसा कमाने वाला ऐप है। इस ऐप पर आप कार्ड गेम खेलकर पैसे जीत सकते हैं। इस ऐप के नाम से ही पता चल रहा है कि यह एक कार्ड गेमिंग प्लेटफॉर्म है। यह ऐप केवल उन्हीं लोगों के लिए है जिन्हें तीन पत्ती खेलने का ज्ञान है। 

कार्ड बाजी में आप 3 अलग-अलग तरह के ऑनलाइन रमी खेल सकते है जैसे कि कॉल ब्रेक, दहला पकड़, T23 फॉर्मेट और रमी पूल।

यह एक रिस्पांसिबल गेमिंग प्लेटफॉर्म है। अगर आपको कार्ड गेम्स के बारे में जानकारी नहीं है अथवा आपको कार्ड गेम खेलना नहीं आता है तो यह ऐप आपके लिए रिस्की हो सकता है।

इसकी सबसे बढ़िया बात यह है कि इस ऐप में रेफर एंड अर्न का ऑप्शन शामिल है आप इस ऐप को रेफर करके अच्छी खासी इनकम जनरेट कर सकते हैं।

Card Baazi गेम की प्रमुख विशेषताएं

  • कार्ड गेम खेल कर पैसा कमाने के लिए यह ऐप बहुत ही पॉपुलर है।
  • इस ऐप पर हमेशा कॉन्टेस्ट चलते रहते हैं आप इसके कॉन्टेस्ट में भाग लेकर पैसा जीत सकता है।
  • कार्ड बाजी एक आरएनजी सर्टिफाइड गेम प्लेटफॉर्म है।
  • यह बिल्कुल सुरक्षित और लीगल ऐप है।
  • इस ऐप से जीते हुए पैसों को आप डायरेक्ट अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते है।

22.  Brain Battle – Game Khel Kar Paisa kamane Wala App

यह ऑनलाइन गेम खेल कर पैसा कमाने वाला ऐप है। इस ऐप के नाम से ही पता चल रहा है कि यह दिमाग से खेलने वाला एक गेमिंग प्लेटफॉर्म है। Brain Battle में आपसे Maths और अन्य दिमाग वाले Questions पूछे जाते हैं। सही जवाब देने पर इसके बदले में आपको पॉइंट मिलते हैं और इस पॉइंट को PayPal केस में बदलकर पेपल अकाउंट में भेज सकते हैं।

इस Game की खासियत

  • यह बिलकुल फ्री ऐप है।
  • इसमें आपको Lucky Draw का ऑप्शन मिलता है।
  • इस ऐप की Ratings काफी अच्छी है।
  • इसमें आपको PayPal Money दिए जाते हैं।
  • यह iOS एवं Android दोनों के लिए मौजूद है।

Brain Battle में Brain Games कैसे खेलें

  • इस ऐप को Google प्ले स्टोर से डाउनलोड करें।
  • इस पर अपना अकाउंट बनाए।
  • गेम्स में Participate करे।
  • गेम खेलना शुरू करे।

23. MiniJoy Gaming App

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

इस ऐप पर गेम खेल कर पैसा कमाने के लिए 40+ से भी अधिक गेम्स उपलब्ध है। इस ऐप पर आप स्पिन & विन, Daily Check-In और Refer करके आसानी से ₹100 तक अर्न कर सकते हैं। 

MiniJoy काफी पुराना पैसे कमाने वाला गेम है। या बहुत ही भरोसेमंद और सुरक्षित ऐप है आप अपने जीते हुए पैसे को आसानी से पेटीएम वॉलेट में ट्रांसफर करके बैंक अकाउंट में विड्रॉल कर सकते है।

इसमें आपको रेफर एंड अर्न का ऑप्शन मिलता है यदि आप इसके रेफरल लिंक को अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हैं और यदि आपका दोस्त आपके रेफरल लिंक से इसे ज्वाइन करता है तो आपको प्रति रेफर ₹39 मिलता है।

MiniJoy ऐप के खास फीचर:

  • MiniJoy पर Sign Up करने पर तुरंत आपको ₹50 मिलता है।
  • यह गेम्स 100% रियल पेटीएम कैश देता है।
  • आप अपने जीते हुए पैसे को Paytm Wallet में भेज सकते है।
  • यह एक Trusted और पुराना Paisa Kamane Wala ऐप है।
  • मिनी जॉय में 5+ तरीकों से Money कमा सकते हैं
  • इसमें Refer & Earn का ऑप्शन मिलता है।
  • इस गेम से आप रोजाना 700 रुपये तक Earn कर सकते हैं।

24. OneTo11 Online

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

यह एक तरह का पैसा कमाने वाला ऐप है। इस ऐप से रोजाना 300 रुपये आप आसानी से कमा सकते है। इस ऐप से पैसा कमाने के लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है। आप इस ऐप से गेम खेलकर Cash कमाने के साथ साथ Referral Earning और Network Commision से भी पैसे कमा सकते हैं।

आप अपने कमाए हुए पैसों को Paytm Wallet में Transfer कर सकते है।

OneTo11 गेमिंग एप फीचर:

  • OneTo11 में हमेशा Contest चलते रहते हैं।
  • इसके Referral & Earn से 10 गुना ज्यादा पैसा कमा सकते है।
  • इसमें 1.5% तक Network Commision मिलता है।
  • आप अपने जीते हुए पैसे Paytm में Withdraw कर सकते हैं।
  • यह भारत का पहला Fantasy Gaming एप्लीकेशन है।
  • इसके 13 लाख से ज्यादा Users हैं।
  • यह बहुत ही भरोसेमंद और सुरक्षित ऐप है।
  • इस ऐप को पहली बार साइन अप करने पर आपको बोनस प्वाइंट मिलता है।
  • इसका Contest Fee बेहद कम है।

25. MyFab11 Fantasy – Online Earning Games

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

फेंटेसी गेम खेल कर पैसा कमाने के लिए यह बहुत ही अच्छा मोबाइल एप्लीकेशन है। इंडिया में फैन्टेसी गेमिंग के लिए MyFab11 Fantasy सबसे टॉप प्लेटफार्म में से एक है। इस ऐप में आपको कुल 9 फैन्टेसी गेमिंग देखने को मिलेंगे जिसमे क्रिकेट, कबड्डी, फुटबॉल, हॉकी और बास्केटबाल भी शामिल है। इसपर आप लाइव क्विज टूर्नामेंट खेलकर भी पैसे जीत सकते हैं।

इसके साथ आप इसे रेफ़र करेंगे तो तो आपको ₹100 प्रति रेफर और लाइफटाइम 25% कमाई का हिस्सा मिलता रहता है। मायफैब11 पूरी तरह से सेफ और लीगल है। इस ऐप पर आप  Paytm और Bank के माध्यम से प्रतिघंटा 2 लाख रुपये तक का Instant Withdrawal प्राप्त कर सकते हैं।

मायफैब11 गेम से पैसे कैसे कमाए

  • प्रोमो कूपन कोड डालकर पैसे कमा सकते है।
  • लोगों को इनवाईट करके पैसे कमा सकते हैं।
  • ऑनलाइन कैश कांटेस्ट में भाग लेकर पैसे जीत सकते हैं।
  • लाइव कैश क्विज में हिस्सा लेकर पैसे जीत सकते हैं।

मायफैब11 की मुख्य विशेषताएं

  • साइन अप पर ₹100 का फ्री कैश देता है।
  • इसके कम्पटीशन काफी कम है।
  • आप अपने जीते हुए पैसों को बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।
  • इसमें आपको रेफ़र एंड अर्न का ऑप्शन मिलता है।
  • यह 100% ट्रस्टेड पैसा कमाने वाल गेम ऐप है।

26. Rummytime – Rummy Cash Game

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

फेंटेसी गेम खेल कर पैसा कमाने के लिए रमी टाइम ऐप सबसे बेहतर एप्लीकेशन है। रमीटाइम पर आप Rummy Tournament में हिस्सा लेकर लाखो रुपय जीत सकते है। अगर आप कार्ड गेम खेलने के एक्सपर्ट है rummytime एप आपके लिए सबसे बेहतर एप्लीकेशन में से एक हैं।

Rummytime पर आप Unlimited पैसे जीत सकते हैं। इस ऐप पर आपको रेफर का भी ऑप्शन मिल जाता है आप इसे अपने दोस्तों के साथ रेफर करके भी पैसे कमा सकते हैं। यह ऐप आपको प्रति रेफर पर 100 रुपए का बोनस देता है।

रमीटाइम की विशेषताएं:

  • यह एक RNG Certified ऑनलाइन रमी गेम है।
  • इस पर आप रमी खेलकर पैसे जीत सकते है।
  • इस एप से आप अनलिमिटेड अर्निंग कर सकते हैं।
  • इसमें आप Pool, Points, Deals जैसे रमी गेम खेल सकते हैं
  • इसमें कैश डिपाजिट करने पर 200% तक का Cashback मिलता है
  • यह एक सुरक्षित पैसा कमाने वाला गेम ऐप है।

27. FieWin Gaming App – New Paisa Game

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

यह भी एक तरह का गेमिंग एप्लीकेशन है जिस पर आप गेम खेल कर पैसे जीत सकते हैं। इस ऐप पर मिलने वाले गेम्स बहुत ही आसान होते हैं जिन्हें आप आसानी से जीत कर पैसे कमा सकते हैं। इस ऐप पर आपको फ़ास्ट-पैरिटी, माईनस्वीपर, क्रैश, डाइस, हिलो इत्यादि जैसे 7 सबसे लोकप्रिय मनी अर्निंग गेम्स मिल जाता है।

इसके अलावा इस ऐप पर आप किसी भी खेल का प्रेडिक्शन करके पैसे कमा सकते हैं। यदि आपकी प्रेडिक्शन सही होता है तो आप एक ही चांस में ₹9,000 तक जीत सकते हैं। इस ऐप से आप अनलिमिटेड अर्निंग कर सकते हैं

इस ऐप में आपको रेफ़र एंड अर्न की सुविधा मिलती है। प्रत्येक रेफ़र पर आपको 10-50 रुपये मिलते है। और आपके रेफरल लिंक से यदि कोई भी इस गेम को जॉइन करके गेम खेल कर पैसे जीतता है तो उस पर भी आपको 5-10% का कमीशन जिंदगीभर मिलता है।

फाईविन से तुरंत ₹10+65=₹75 कैसे प्राप्त करें

1. सबसे पहले फाईविन की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाए।

2. इंस्टेंट 10 रुपये पाने के लिए अब आपको “रजिस्टर & रिसीव ₹10” बटन पर क्लिक करना है।

3. इसके बाद अब आप अपना मोबाइल नंबर डालिए और “Get Verification Code” पर क्लिक करे।

4. इसके बाद आपको एक OTP वेरीफाई करे।

5. इसके बाद अपना लॉगिन पासवर्ड बनाए और एंटर करे।

6. इसके बाद रजिस्टर बटन पर क्लिक करे और अकाउंट साइनअप करे।

7. बाकी के पैसे प्राप्त करने के लिए “Task Reward” पर क्लिक करे, यहाँ पर आपको कई टास्क दिखाई देगा जिन्हें पूरा करने पर आपको ₹132 रुपए मिल जाएगा।


(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

यह एक तरह का गेमिंग एप्लीकेशन है जिसपर आप Ludo, Call Break, Carrom, Cricket, Race जैसे गेम खेलकर पैसे कमा सकते है। इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करके आप मनोरंजन के साथ-साथ पैसे भी कमा सकते हैं। इस गेमिंग ऐप को Hike Massaging ऐप द्वारा बनाया गया है, इसलिए यह एक भरोसेमंद और सुरक्षित है।

गेम खेल कर पैसा कमाने के लिए यह एप्लीकेशन बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है। आप अपने कमाए पैसों को अपने अकाउंट में भेज सकते है। इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप इसकी ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है।

इस ऐप में आपको रेफर एंड अर्न का ऑप्शन मिल जाता है आप इसके रेफरल लिंक को अपने दोस्तों के साथ शेयर करके पैसे कमा सकते हैं। 

Rush Game App से पैसे कैसे कमाए

  • इस ऐप पर आप अपनी मनपसंद गेम खेलकर पैसे कमा सकते है।
  • इस ऐप पर आप अपने दोस्तों को इनवाइट करके उनके साथ गेम खेल सकते हैं।
  • इस ऐप पर हमेशा गेम चैलेंजेस चलते रहते है आप गेम चैलेंज जीतकर पैसे कमा सकते हैं।

Rush Game App Best Features

  • इस ऐप पर आपको बहुत सारे गेम्स कलेक्शन मिल जाते हैं।
  • इस पर आप अपने पसंद का गेम खेल सकते हैं।
  • इसमें Quiz गेम भी उपलब्ध है।
  • यह ऐप 100% safe और सुरक्षित है।
  • आप अपने जीते हुए पैसे को तुरंत निकाल सकता है।

29. Paytm First गेम से पैसे कमाए

(Top 30) Online Paisa Kamane Wala App Download 2022

अगर आप गेम खेल कर पैसा कमाना चाहते है तो आप paytm फर्स्ट गेम एप को डाउनलोड कर सकते है। यह पेटीएम के द्वारा लांच किया गया एक गेमिंग एप है। आप पेटीएम फर्स्ट गेम एप्लीकेशन को डाउनलोड करके आसानी से पैसा कमा सकते हैं।

Paytm First Game बहुत अच्छा गेम खेलकर पैसा कमाने वाला ऐप है। इस ऐप पर आपको तरह तरह के गेम खेलने को मिल जाता है।बाकी गेम के अलावा आप इसमे Fantasy गेम भी खेल सकते है। 

Paytm First को लाखों user इस्तेमाल करते है। अगर आप Paytm First ऐप को पहली बार ज्वाइन करते है, तो आपको bunus भी मिलता है। इस ऐप को डाउनलोड करके आप मनोरंजन के साथ पैसे भी कमा सकते है और जीते हुए पैसों को Paytm वॉलेट मे भेज सकते है।

Paytm First Game से पैसे कैसे कमाए

  • इसमें आपको Refer & earn का ऑप्शन मिल जाता है।
  • इस ऐप में Spin Wheel से पैसे कमा सकते है।
  • Poker Game को खेलकर पैसे कमा सकते है।
  • Contest मे भी join करके पैसे कमा सकते है।
  • लूडो खेलकर पैसा कमा सकते है।

Paytm First Game Best Features

  • पेटीएम द्वारा लांच किया गया है मनी अर्निंग एप हैं।
  • यह सबसे भरोसेमंद और सुरक्षित है।
  • इसमे आप 10 करोड़ रुपये तक contest खेल सकते है।
  • इस ऐप को पहली बार ज्वाइन करने पर आपको बोनस मिलता है।
  • जीते हुए पैसे को आप अपने paytm Wallet और बैंक मे भेज सकते है।
  • Paytm First अपने यूजर को Support 24*7 सपोर्ट प्रदान करता है।


निष्कर्ष - मैंने आपको इस पोस्ट में Online Paisa Kamane Wala App 2022 के बारे में बता दिया है। यह सभी Apps बहुत अच्छे और भरोसेमंद हैं इसलिए आप इन Apps को बिना किसी परेशानी के इस्तेमाल कर सकते हैं। जिसमें आप game खेलकर, task पूरा करके, recharge करके, survey करके और अन्य तरीकों से पैसे कमा सकते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

Windows 10 पर Microsoft account को कैसे Remove करे?

{Top 10 ऐप} स्पिन करके पैसे कैसे कमाए | Spin Karke Paise Kamane Wala App

Microsoft Account का Password Reset कैसे करें?